शिक्षक छात्र की मदद करता है

 शिक्षक छात्र की मदद करता है


जेनेट एंडरसन एक हाई स्कूल शिक्षक हैं। एक दिन स्कूल के बाद सेकंड ईयर की एक छात्रा उससे मिलने आई।


"मैं तुम्हारे लिए क्या कर सकता हूँ जिम?"


"मुझे नहीं पता कि किसके पास जाना है, लेकिन मुझे अपने घर से बाहर निकलने की जरूरत है। मेरे पिता मुझे पीटते हैं और माँ इसके बारे में कुछ नहीं करेंगी।


"क्या आप पुलिस के पास गए हैं?"


"मेरे पिताजी एक पुलिसकर्मी हैं। मैं नहीं कर सकता!"


"तुम मुझ से क्या करवाना चाहते हो?" उसे लड़के पर तरस आया और वह मदद करना चाहती थी।


"मुझे तब तक रहने के लिए जगह चाहिए जब तक मैं यह नहीं समझ पाता कि मुझे क्या करना है।"


"लेकिन मुझे क्यों?"


"आप एकमात्र व्यक्ति हैं जिस पर मैं भरोसा कर सकता हूं। मैं वास्तव में अपने घर वापस नहीं जा सकता!"


"लेकिन अगर आप कक्षा में हैं तो वे आएंगे और आपको ले लेंगे।"


“इसलिए मैं तुम्हारे साथ रहना चाहता हूँ। आप अब भी मुझे सिखा सकते हैं और पुलिस वाले आपके घर की तलाशी लेने के बारे में नहीं सोचेंगे।”


उसे स्वीकार करना पड़ा कि वह समझ में आया। लेकिन वह उसे अंदर ले जाने के जोखिम को जानती थी। अगर वह पकड़ी जाती है तो उसे गिरफ्तार किया जा सकता है और उसकी नौकरी जा सकती है और संभवतः जेल में बंद हो सकती है। लेकिन उसका कोई करीबी दोस्त या परिवार नहीं था जो उससे मिलने आए। लेकिन पड़ोसियों का क्या? वे निश्चित रूप से ध्यान देंगे कि उसके घर में एक जवान लड़का था। उसे इसके बारे में सोचना पड़ा।


“मुझे स्कूल के बाद यहाँ मिलो। मुझे इसके माध्यम से सोचने की जरूरत है।


"ठीक है, लेकिन मैं किसी भी तरह से घर नहीं जा रहा हूँ। मेरे लॉकर में डफेल बैग में मेरे सामान का एक गुच्छा है।


उसके पास अगले घंटे एक खाली अवधि थी और उसने यह तय करने के लिए समय का उपयोग किया कि वह क्या करेगी। उसने आखिरकार फैसला किया कि वह इसे कर सकती है लेकिन जिम को बहुत सावधान रहना होगा। जब तक स्कूल अवधि के लिए नहीं किया गया था, लगभग दो महीने में, वह मुख्य रूप से हाउसबाउंड होगा। वे सप्ताहांत में दूसरे शहर में ड्राइव कर सकते थे ताकि वह बाहर निकल सके लेकिन सप्ताह के दौरान वह दिखाई नहीं दे रहा था, जिससे यह आभास हो रहा था कि वह भाग गया है।


दिन के अंत के लिए घंटी बजी और कुछ मिनट बाद जिम ने अपनी कक्षा में प्रवेश किया।


"ठीक है, मैं तुम्हें अंदर ले जाऊंगा, लेकिन नियम हैं। जब तक आप मेरे साथ नहीं होंगे, आप घर नहीं छोड़ सकते।


"ठीक है, मुझे लगा।"


"इसमें पोर्च या पिछवाड़े शामिल हैं। मैं अर्ध-एकांत में हूं इसलिए घर में कोई नहीं देखेगा। मुझे उम्मीद नहीं है कि आप हमेशा के लिए घर में रहेंगे, इसलिए सप्ताहांत में हम एक अलग शहर में काफी दूर जाएंगे, ताकि हमें पहचाना न जा सके। फिर जब स्कूल की अवधि पूरी हो जाएगी, तो मैं तुम्हारे लिए किसी दूर के इलाके में सुरक्षित स्थान पर जाने की व्यवस्था करूँगा।”


"ठीक है, मैं उसके साथ रह सकता हूँ।"


"अच्छा, अब किसी ने तुम्हें यहाँ आते देखा?"


"नहीं, मैंने सुनिश्चित किया कि सभी ने इस गलियारे को साफ कर दिया है।"


"उत्तम। मैं यह देखने के लिए जाँच करूँगा कि कोई भी निकट नहीं है और फिर मैं आपको जाने के लिए कहूँगा। सड़क के नीचे बस स्टॉप पर प्रतीक्षा करें और जब आप मुझे ड्राइव करते हुए देखें, तो 2 ब्लॉक पश्चिम की ओर चलें। वहां एक सुनसान पार्क के सिवा कुछ नहीं है और इस वक्त वहां कोई नहीं होना चाहिए। मैं तुमको लेने आउंगा।"


जेनेट दालान में बाहर खड़ी थी और उसे बाहर आने का इशारा किया। वह जल्दी से बाहर निकल गया और वह अपने कमरे में लौट आई और अपना सामान समेट लिया।


जब वह अपनी कार के पास पहुंची तो उसने उसे सड़क पर चलते हुए देखा। वह बस स्टॉप से ​​आगे निकल गई और एक सुनसान पार्किंग में खड़ी हो गई।


लगभग दस मिनट बाद, उसने जिम को कार के पास आते देखा, और यह सुनिश्चित करने के लिए चारों ओर देखा कि कोई नहीं देख रहा है, वह पीछे की सीट पर कूद गया और फर्श पर लेट गया।


कार से बाहर निकलने से पहले उसने अपने गैरेज में खींच लिया और दरवाजा बंद कर दिया। वे घर में गए और जेनेट ने जिम को अतिथि बेडरूम दिखाया और उसे खोलने में मदद की।


जैसे ही वे कमरे में घूमते थे, छोटे कमरे के आकार के कारण वे एक दूसरे से टकराते थे। उसके सदमे के लिए, जेनेट ने काम करना शुरू कर दिया क्योंकि फिट युवक बार-बार उसके खिलाफ ब्रश करता था। वह जानती थी कि उसे ऐसा महसूस नहीं करना चाहिए लेकिन यह एक शारीरिक प्रतिक्रिया थी जिसे वह नियंत्रित नहीं कर सकती थी।


उसने अपने क्रॉच पर नज़र डाली और जब उसने स्पष्ट उभार देखा तो उसे कंपकंपी हो गई।


जिम एक अनुभवहीन युवक नहीं था और उसने देखा कि जेनेट उसे देख रही है। उसने उसे इस तरह से ब्रश करना सुनिश्चित किया जिससे उसका लंड उसके खिलाफ दब जाए।


जेनेट बिस्तर पर झुक रही थी, चादरों को सीधा कर रही थी जब जिम ने ड्रेसर के पास जाने की कोशिश की। उन दोनों के लिए बस पर्याप्त जगह नहीं थी और जैसे ही वह उसके और दीवार के बीच में आया, उसका लंड उसकी गांड की दरार से दब गया। वह वहाँ रुक गया, उसकी गांड को अपने लंड को निचोड़ते हुए महसूस कर रहा था। उसने उसे अपनी दरार में जोर से धकेला और उसने सहज रूप से अपने कूल्हों को झुका लिया ताकि उसका लंड उसकी योनी को रगड़े। यह इतना अच्छा लगा कि जेनेट ने जोर से रगड़ा और कराह उठी। उसकी चुदाई हुए 6 महीने हो चुके थे। और पिछले दो वर्षों में ऐसा केवल एक बार हुआ था।


जेनेट किसी भी तरह से चौंका देने वाली नहीं थी। वह वही थी जिसे आप सादा कहेंगे। 25 साल की उम्र में उसके केवल दो बॉयफ्रेंड थे। उसने बंद आँखों के साथ मोटा चश्मा पहना था और उसके छोटे स्तन और संकीर्ण कूल्हे थे।


युवा जिम के लिए इनमें से कोई भी मायने नहीं रखता था। वह बस बिछड़ना चाहता था। यह सच था कि घर में उसके साथ दुर्व्यवहार हुआ लेकिन वह सुरक्षित होने के लिए कई अलग-अलग जगहों पर जा सकता था। उसे नहीं पता था कि उसके माता-पिता उसके लिए बहुत कठिन दिखेंगे। लेकिन उसने सोचा कि वह युवा शिक्षक को अपने साथ घर ले जाने के लिए आकर्षित कर सकता है।


जो हो रहा था उसे रोकने के लिए जेनेट शक्तिहीन थी। उसने अपना सिर बिस्तर पर रख दिया और जिम को नहीं रोका जब उसने अपनी पसीने वाली पैंट नीचे खींची। वह उसकी टांगों के बीच पहुंच गया और उसकी पैंटी में से उसे रगड़ने लगा।


"ओह्ह्ह्ह्ह्ह्ह्ह्ह्ह्ह्ह्ह्ह्ह्ह्ह्ह्ह्ह्ह्ह्ह्ह्ह्ह्ह्ह्ह्ह्ह्ह्ह्ह्ह्ह्ह्ह्ह्ह्ह्ह्ह्ह्ह्ह्ह्ह्ह्ह्ह्ह्मक्ष! हम नहीं कर सकते! ओह्ह्ह्ह्ह्ह्ह्ह्ह्ह्ह्ह्ह्ह्ह्ह्ह्ह्ह्ह्ह्ह्ह! कृप्या! ओह्ह्ह्ह्ह्ह्ह्ह्ह्ह्ह्ह्ह मेरे भगवान!”


उसने अपना पसीना नीचे खींच लिया और अपने रॉक हार्ड कॉक को मुक्त कर दिया। फिर उसने उसकी पैंटी नीचे खींच दी। उसने नीचे देखा और अपने लंड को अपने हाथ में लिया और उसे उसके भट्ठे पर ऊपर और नीचे रगड़ा, फिर तेजी से उसकी योनि पर रगड़ा।


"ओह्ह्ह्ह्ह्ह्ह्ह्ह्ह्ह्ह्ह्ह्ह्ह्ह्ह! ओह्ह्ह्ह्ह्ह्ह्ह्ह्ह्ह्ह्ह्ह्ह्ह्ह्ह्ह्ह्ह्ह्ह्ह्ह्ह्ह्ह! ओह्ह्ह्ह्ह्ह्ह्ह्ह्ह्ह्ह्ह्ह्ह्ह!"


"कृपया क्या?"


"हाय भगवान्! बस इसे मुझमें झोंक दो! ओह बकवास! मुझे भाड़ में जाओ!"


जिम ने अपने घुटनों को मोड़ लिया और अपने लंड को उसके छेद से ऊपर कर दिया, फिर उसने उसे आगे बढ़ाया, उसे तब तक मर्मज्ञ किया जब तक कि वह और गहरा नहीं हो गया!


"ओह्ह्ह्ह्ह्ह्ह्ह्ह्ह्ह्ह्ह्ह्ह्ह्ह्ह्ह्ह्ह्ह्ह्ह्ह्ह्ह्ह्ह्ह्ह! ओह्ह्ह्ह्ह हाँ! मुझे भाड़ में जाओ जिम! हे भगवान, मुझे इसकी बहुत जरूरत है! अरे हाँ! मुझे भाड़ में जाओ!"


"हम करेंगे, आपने इसके लिए कहा!" वह उसे लंबे-लंबे ज़ोर से चोदने लगा।


वह कराह रही थी और उसे पीछे धकेल रही थी, “अरे हाँ! हां! और जोर से! कठिन कमबख्त! इसे मुझे दे दो! यह सब! अइइइइइइइइइ! लानत है! हाय भगवान्! कमिंग! अरे हाँ! भाड़ में जाओ!बकवास! लानत है!"


"अरे हाँ, मैं कमिंग कर रहा हूँ! अपनी योनी भरने वाला! ओह्ह्ह्ह्ह्ह्ह्ह्ह्ह्ह्ह्ह्ह्ह!”


जिम ने उसके अंदर सह की कई लंबी रस्सियाँ निकालीं।


वह उसे तब तक चकमा देता रहा जब तक कि उसके पास और वीर्य नहीं बचा। जेनेट बिस्तर पर गिर गई और जिम उसके पास लेट गया।


"हे भगवान जिम! हमने क्या किया है! मैं तुम्हारा शिक्षक हूँ और तुम्हारी उम्र 18 वर्ष से कम है, नरक, तुम 16 वर्ष से कम हो! मुझे इसके लिए जेल में डाला जा सकता है!


"लेकिन मिस एंडरसन, यह बहुत अच्छा लगा! क्या यह आपको अच्छा लगा?”


"हाँ मधु, यह वास्तव में अच्छा लगा। आपने मुझे कामोत्तेजक बना दिया है और ऐसा पहले किसी पुरुष के साथ नहीं हुआ है। लेकिन हमें ऐसा दोबारा नहीं करना चाहिए।”


जिम सहमत हो गया लेकिन वह जानता था कि वे इसे कई बार फिर से करेंगे।


उसने अपने क्रॉच से सह को साफ करने के लिए एक ऊतक का इस्तेमाल किया।


उन्होंने रात का भोजन किया और जेनेट ने जिम से कहा कि उसे अपने कमरे में जाकर पढ़ाई करनी चाहिए। उसने उसे कुछ काम दिया और फिर अपने कमरे में चली गई।


अगले दिन सुबह नाश्ता करके रोज की तरह स्कूल चली गई। बेशक उसने जिम को अपनी कक्षा से अनुपस्थित रहने की सूचना दी।


जब वह घर पहुंची तो जिम सोफे पर था। उसने अपनी बगल वाली सीट पर थपकी दी और वह बैठ गई।


"क्या आपका दिन मिस एंडरसन को पढ़ाने के लिए अच्छा रहा?"


"हाँ, पूछने के लिए धन्यवाद। क्या आपने अपना कार्य पूरा कर लिया?"


"उन सभी को!"


उसने अपना हाथ उसके चारों ओर रख दिया।


"नहीं जिम, हम इसे दोबारा नहीं कर सकते।"


"लेकिन मैं वास्तव में कल रात का आनंद लिया! मुझे लगा कि आपने भी किया है।


"मैंने किया, लेकिन याद रखें, हम इसे दोबारा नहीं करने जा रहे थे।"


उसने उसकी ठोड़ी ली और उसका सिर उसकी ओर किया और फिर उसे चूमा। उसने पहले तो उसे धक्का दिया लेकिन जब उसने अपनी जीभ उसके मुंह में डाली, तो उसने उसे वापस चूमना शुरू कर दिया। जितनी जल्दी हो सके नग्न होने की कोशिश में उन्होंने लगभग एक दूसरे के कपड़े फाड़ दिए। यह पहली बार था जब जिम ने जेनेट को नग्न देखा था। उसके स्तन छोटे लेकिन दृढ़ थे और उसकी चूत पर सपाट पेट और घने बाल थे। जिम ने उसे उसकी पीठ पर धकेला और फिर उसके ऊपर चढ़ गया।


शीर्ष पर और नियंत्रण में रहना अच्छा लगा। उसने शिक्षिका की ओर देखा जैसे ही उसने अपना लंड मुक्का मारा और उसका छेद पाया। उसने धीरे से अंदर धकेला, उसकी आँखों को चमकते हुए देख रहा था क्योंकि उसके लंड ने उसकी योनी को खोल दिया था। फिर उसने अपने लंड को आधा अंदर देखा। उसकी योनी उसके चारों ओर फैली हुई थी और जैसे ही उसने उसे अंदर तक धकेला, उसके होंठ अंदर की ओर मुड़ गए।


उसने उसे धक्का दिया, विलाप कर रही थी, "ओह्ह्ह्ह्ह्ह्ह्ह्ह्ह्ह्ह्ह्ह्ह्ह्ह्ह्ह्ह्ह्ह्ह्ह्ह्ह्ह्ह! मुझे यह पसंद है! मैं इसमें मदद नहीं कर सकता! मुझे भाड़ में जाओ!"


जब उसने अच्छी धीमी गति से शुरुआत की तो वह उसे देखकर मुस्कुराया। जैसे ही उसने उसकी चुदाई की उसने उसके निपल्स को घुमा दिया।


"हे भगवान हाँ! हाय भगवान्! तुम मुझे मार रहे हो! हाय भगवान्! हाय भगवान्! और जोर से! उन्हें और ज़ोर से मरोड़ो!”


उसने उसके निप्पलों को और मरोड़ दिया, जिससे वह फुसफुसाने लगी क्योंकि वह हिंसक रूप से संभोग करने लगी थी!


उसने अपने गले में गहरी कराहते हुए अपनी योनी को उस पर पटक दिया। चारों ओर काँपते ही उसकी आँखें पीछे की ओर लुढ़क गईं। जिम ने उसके निप्पलों को जोर से मरोड़ दिया और वह परमानंद के एक नए स्तर पर पहुंच गई। धिक्कार है, जिम ने सोचा, वह निश्चित रूप से एक विकृत फूहड़ है!


शिक्षक पर पूरी तरह से हावी होने की इच्छा रखते हुए, उन्होंने कमिंग से खुद को दूर रखा। जब उसने कमिंग बंद कर दी, तो उसने अपनी धीमी गति से चोदना शुरू कर दिया।


"हाय भगवान्! आपने अभी तक सह नहीं लिया है!


"नहीं, यह बहुत अच्छा लगता है मैं इसे खत्म नहीं करना चाहता!"


"हे भगवान हाँ! बस मुझे चोदते रहो! मेरे निपल्स को फिर से मरोड़ो, उन्हें काटो! हे भगवान!


उसने झुक कर उसके एक निप्पल को चूसा जबकि उसने दूसरे को मरोड़ दिया। जब तक वह विलाप नहीं करती, तब तक वह धीरे से बोली, “हे भगवान! और जोर से! इसे जोर से काटो!


उसने उसके निप्पल को काट लिया, खून निकालने के लिए लगभग सख्त। वह निश्चित रूप से विकृत थी। और वह महसूस कर रहा था कि वह भी था!


"क्या आप चाहते हैं कि मैं फिर से आपसे मिलूं?"


"हे भगवान नहीं! मेरे मुँह में सह! मुझे तुम्हें जानना है!"


जब तक उसका लंड उसके खुले मुँह की ओर लक्षित नहीं हुआ तब तक वह बाहर निकला और रेंगता रहा। उसने अपने लंड पर तब तक झटका दिया जब तक उसे लगा कि सह उसके लंड में घुसने लगा है और फिर उसने अपने लंड को उसके गले की ओर इशारा किया क्योंकि उसने सह की लंबी रस्सियों को उसके गले में फैंक दिया।


उसने यह सब अपने मुँह में एकत्र किया और जब उसने समाप्त कर लिया तो उसने अपना मुँह बंद करने से पहले और जोर से उसे निगलने से पहले उसे वीर्य दिखाया।


अगले दो महीनों के लिए वह दिन के दौरान घर में रहता था, जो काम उसने उसे दिया था और रात में वे दो या तीन बार चुदाई करते थे।


पुलिस उसकी तलाश कर रही थी और उसके सभी शिक्षकों से पूछताछ की। जेनेट ने उन्हें आखिरी बार बताया कि आखिरी बार जब वह स्कूल में था तब उसने उसे अपनी कक्षा में देखा था। उनके पास शिक्षकों के घरों की तलाशी लेने का कोई कारण नहीं था, उन्हें कभी भी यह संदेह नहीं था कि उनमें से कोई एक भागे हुए छात्र को शरण देगा।


जहां तक ​​सेक्स की बात है, जेनेट और जिम हर दिन और विकृत होते जा रहे थे। वे इसे एक दूसरे में बाहर लाने के लिए लग रहा था। जेनेट को विशेष रूप से चुदाई के दौरान अपने निपल्स पर कपड़े की पिन लगाना पसंद था। दर्द ने उसके चरमोत्कर्ष को अविश्वसनीय रूप से तीव्र बना दिया! उसने जिम को अपने निपल्स पर कोशिश करने के लिए भी मना लिया और वह लगभग उस संभोग सुख से बाहर हो गया जिसे उन्होंने प्रेरित किया था।


उसके बाद उन्होंने लगभग हर बार कपड़े की सूत का इस्तेमाल किया।


जिम ने यह भी पता लगाया कि जेनेट को अपनी योनी में सभी प्रकार की वस्तुएं पसंद हैं। खीरा, केला, घोड़े के लंड के आकार का विशाल डिल्डो और उतना ही बड़ा।


जब गर्मियों के लिए स्कूल समाप्त हो गया, तो जेनेट ने इस्तीफा दे दिया और वह और जिम दूसरे शहर चले गए जहां वह उनके बेटे के रूप में पारित हुआ। किसी ने इस पर सवाल नहीं उठाया और उसने उसे घर पर ही पढ़ाया। उसे एक मूवी रिव्यू साइट के लिए रिमोट वर्किंग एडिटर के रूप में नौकरी मिली, ताकि वह घर से काफी काम कर सके।


वे अक्सर इधर-उधर घूमते रहे और जब वह 21 साल के हुए तो उनकी शादी हो गई और वे एक शहर में बस गए।

No comments:

Post a Comment