मेरी गोद में मेरी चाची

 मेरी गोद में मेरी चाची


हैलो, मेरा नाम स्वाइन है और मैं 23 साल का हूँ।

 यह उस घटना की कहानी है जब मैं अपने परिवार और रिश्तेदार के साथ एक समारोह में जा रहा था।

 यह 13 मार्च 2022 की बात है। मैंने ग्रे रंग का ट्राउजर पहना हुआ था, जिसमें कोई अंडरवियर नहीं था।

 हम 6 अन्य लोगों के साथ कार में बैठे। मैं खिड़की वाली सीट के पास था और मेरे बगल में 3 लोग थे।

 चूँकि हम टोपी में संयुग्मित थे इसलिए मेरे रिश्तेदारों ने मेरी रिश्तेदार चाची को अपनी गोद में रखने का फैसला किया। 


मैं उनकी बात मान गया और वह मेरी गोद में आ गई। वह एक विवाहित महिला थी और उसका पति वास्तव में कार चला रहा था।

 उसके मेरी गोद में बैठने के बाद मैं चीजों की कल्पना करने लगा। 

मुझे धीरे-धीरे चीजों के बारे में सोचते हुए एक बोनर मिला और उसकी गांड के कारण भी जो मेरे जांघों के ऊपरी हिस्से तक आ रही थी। 

मेरी रिश्तेदार चाची ने एक साड़ी (एक लाल और काली एक) पहनी हुई थी और मैं उनकी गांड के बारे में सोचना बंद नहीं कर सका।

 कार उसका पति चला रहा था और इस बीच उसकी पत्नी मेरे हार्ड डिक पर थी।


 हम एक उबड़-खाबड़ सड़क से गुजर रहे थे और मैं कार की सीट से धीरे-धीरे फिसल रहा था क्योंकि मैंने पतलून पहन रखी थी।

 मैं एक ऐसी स्थिति में आ गया था जिसमें मेरा लंड उसकी बड़ी गांड के ठीक नीचे था और वह रिवर्स काउ गर्ल की स्थिति में थी।

 मैं लिंग की हरकत करने की कोशिश कर रहा था और मुझे लगता है कि वह इसे महसूस नहीं कर पा रही थी। 


वह मुझे चिढ़ा रही थी कि मैं उसे अपनी गोद में रख सकता हूं या नहीं लेकिन उसे क्या पता था कि मेरे बड़े लंड से उसकी गांड में चुभन हो रही है।


 उसे मेरे लंड की हरकत महसूस नहीं हो रही थी और मैं उसका पूरा फायदा उठा रहा था.


 मुझे धीरे-धीरे अपने हाथों को जांघों की तरफ रखना था और तभी यह हो गया।


 कार में एक ऊबड़-खाबड़ छलांग थी और उसने मेरी गांड पर दबाव डाला और मैं अपने लंड को ऊपर उठाने की कोशिश कर रहा था जब वह धक्कों पर कूद रही थी।


 ये बहुत बार हुआ और एक पल में मेरा लंड सीधा हो गया और उसकी गांड मेरे लंड को बिना उसकी जानकारी के रगड़ रही थी। 


मैंने एक हुडी पहन रखी थी और मैंने अपने हुडी की जेब से अपना लंड खुले में निकालने की कोशिश की। 

मैं ऐसा करने में सफल रही और मेरा खुला लंड उसकी साड़ी को किसी चीज़ की तरह रगड़ रहा था। 


ऐसा करते समय मेरा वीर्यपात हो गया कि सौभाग्य से मेरा सारा वीर्य उसकी साड़ी के उस हिस्से पर था जो ठीक से दिखाई नहीं दे रहा था।


मुझे सचमुच उस दिन बहुत मज़ा आया था और मुझे अब भी उम्मीद है कि वह समय आएगा जब यह फिर से होगा।

No comments:

Post a Comment